इरेक्टाइल डिसफंक्शन के लिए ट्रिमिक्स इंजेक्शन।
 इरेक्टाइल डिसफंक्शन के लिए ट्रिमिक्स इंजेक्शन।80% -90% सफलता

मौखिक स्तंभन दोष दवाओं के साथ अतीत के अनुभवों के बावजूद इरेक्टाइल डिसफंक्शन के लिए ट्रिमिक्स इंजेक्शन समाधान निराशा के वर्षों को समाप्त कर सकता है।

यह मिश्रित तैयारी इरेक्टाइल डिसफंक्शन के रोगियों के लिए आशा प्रदान करती है जिनके लिए वियाग्रा, सियालिस और इसी तरह की दवाएं कोई वास्तविक परिणाम नहीं देती हैं। ट्राईमिक्स प्रायः पपावेरिन एचसीएल, फेंटोलमाइन मेसाइलेट और प्रोस्टाग्लैंडीन ई 1 का एक मिश्रण है जो किसी भी सांद्रता में होता है। सिय्योन क्लिनिकल फार्मेसी में हमारे विशेषज्ञ यूरोलॉजी कंपाउंडिंग फार्मासिस्ट सबसे अच्छे परिणाम प्राप्त करने के लिए चिकित्सक द्वारा निर्धारित सटीक फार्मूला बनाते हैं।

कई रोगियों को पेनाइल इरेक्टाइल टिशू में रक्त के प्रवाह के कारण स्तंभन दोष का अनुभव होता है। क्षेत्र में ट्रिमिक्स इंजेक्शन सॉल्यूशन इंजेक्ट करके, दवा रक्त वाहिकाओं को पतला करने में मदद करती है और रक्त को शिश्न के ऊतकों में इकट्ठा करने और एक निर्माण करने की अनुमति देती है। मौखिक दवाएं एक समान प्रभाव पैदा करती हैं लेकिन व्यवस्थित रूप से (पूरे शरीर के माध्यम से)। ट्रिमिक्स मौखिक विकल्पों के साथ नकल करने के लिए कठिन एक शक्तिशाली और केंद्रित स्थानीय प्रभाव प्रदान करता है। कुछ स्थितियां जो स्तंभन दोष पैदा कर सकती हैं और आसानी से ट्रिमिक्स के साथ इलाज किया जाता है:

मधुमेह
उच्च रक्तचाप
कोई प्रोस्टेट (प्रोस्टेटेक्टॉमी)
कोलो-रेक्टल सर्जरी के कारण तंत्रिका क्षति
ओपियोइड डिपेंडेंस
कीमोथेरेपी पर
एचआईवी / एड्स कॉकटेल पर
मनोवैज्ञानिक ईडी (कम आत्मसम्मान, आदि)
ओरल दवाओं से कोई परिणाम नहीं
Caverject या Edex से दर्दनाक साइड इफेक्ट
हेवी टेस्टोस्टेरोन या एनाबॉलिक स्टेरॉयड का उपयोग
पोर्नोग्राफी प्रेरित ईडी
शराब
पक्षाघात
अगर आपको ईडी ने इन शर्तों के कारण बताया है, तो हम मदद कर सकते हैं!

हमसे अभी संपर्क करें!

इस दवा के लिए डॉक्टर के पर्चे की आवश्यकता होती है।

If You Have ED Caused by These Conditions Contact Us, We Can Help!

Contact Us NOW!

This medication requires a prescription.

Click or drag files to this area to upload.You can upload up to 4 files.

BUY ERECTILE DYSFUNCTION PRODUCTS

ED patients often require additional products to assist them in providing a natural experience. We have the products to make that happen. In many cases, patients are experiencing difficulties that are easily resolved. Share your experience with our experts and we will do our best to resolve any difficulty. Call 954-367-5365 or contact us with the form on this page.

 

इरेक्टाइल डिसफंक्शन के लिए ट्रिमिक्स इंजेक्शन।